Sunday 3 April 2016

Mobile Se Paise Kamane Ka Aasan Tarika

Friends hum aksar sochte hai ki koi aisa tarika bhi ho jisse hum apne Mobile se paise kama sake. Kyonki aajkal adhiktar log Android Smart Phone use karte hai so aaj me apko aisa tarika bataunga jisse ki aap apne Android Mobile se paise kama sakte hai ek Android App ke dwara. Is App ka naam AppDango hai. To chaliye jante hai ki AppDango kya hai aur is se hum Paise kaise kama sakte hai.

AppDango Kya Hai ?

AppDango ek App hai jo hume iske Offers Complete aur Friends ko Reffer karne par Dollar me Paise deti hai. jise hum Paypal Account ke dawra le sakte hai.

AppDango Refferal Program Se Paise Kaise Kama Sakte Hai :-

Niche diye Botton par Click kar ke AppDango Install karne par apko 100 Points Welcome Bonusmilega. fir agar aap apne Friends ko Invite karte hai. aur vo apke refaral link se AppDango installkarta hai to apko 50 Points milte hai. aur yahi nahi jab vo koi Offers ko Complete karta hai to uske bhi apko 50 Point Extra mil jate hai. Iske alava aap AppDango Offers me bhag lekar use Complete kar ke bhi Points Earn kr sakte hai

Payment Kaise Le Sakte Hai AppDango Se :-

Jab apke 500 Points ho jate hai AppDango me. To aap Reward Option par click kar ke aap Paypal Account ke through Paise le sakte hai. Agar apka Paypal Account Nahi hai to is post ko padh kar turant Paypal Account Banaye.
Ab apke man me sawal uth rha hoga ki maine kaha tha ki Dollar me income hoti hai aur me apko Points ke bare me bata rha hu. To chaliye jante hai ki kitne Points me kitne Dollar hote hai.

500 points = 1$ = Rs 100 ( rupees )

AppDango App Install Karne Ke Bad Reffer Kaise Kare :-

                                                      CLICK TO DOWNLOAD DANGO
Agar aap Mobile se is Post ko padh rahe hai to is Botton par click kar ke Sabse pahle AppDango Download Kare.


App Download aur Install karne ke bad left side me Menu me jakar Sign In par click kare fir niche Sign Up par click kare. Fir ek form ayega usme apna Name, Email aur Password dal kar Sign Up par click kare. Click karte hi apka AppDango Account ban jayega

0 comments:

Post a Comment